2024 में मचाएगी तबाही Hollywood की ये 5 फिल्में तोड़ेगी सारे रिकॉर्ड। जानिए रिलीज डेट

INTRODUCTION

साल 2023 अब खत्म होने के कगार पर है। इस साल में हमे कई हॉरर, कॉमेडी, एक्शन, सुपरहीरो रोमांटिक फिल्म देखने को मिले जिसमे से कई ने अच्छा परफॉर्म किया और कुछ ने बिलकुल बकवास। पर इस नए साल के मौके पर हम आपको ऐसे 5 Hollywood फिल्मों के नाम और रिलीज डेट के बारे में बताने जा रहे हैं जो आते ही थिएटर में आग लगा देगी। आज जिन फिल्मों के बारे में हम आपको बताएंगे उसका इंतजार हर एक देश की ऑडियंस कर रही है।

इन बहुत ही अवेटेड फिल्मों में हमने कॉमेडी, एनिमी, सुपरहीरो, रोमांटिक, और एक्शन से भरी फिल्मों को सामिल किया है, तो आइए देखते हैं

  1. Deadpool 3
  2. Venom 3
  3. Joker: Folie à Deux (Joker 2)
  4. Dune: Part Two
  5. Inside Out 2

1 Deadpool 3


मार्वल का सबसे फनी कैरेक्टर डेडपुल जिसे सभी बहुत पसंद करते है। यह एक ऐसा किरदार है जो अपने मौत से भी लोगों के आठों पर हसी ला देता है। इसका पिछला सिक्वल यानी डेडपूल 2 को 2018 में रिलीज किया गया था, और इसका 3 भाग 6 साल बाद 26 जुलाई 2024 को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में डेडपुल के साथ हमे वुलवेरिन भी देखने को मिलेगा और यही नहीं इस फिल्म में हमे लोकी का भी कैम्यू देखने को मिलेगा जो इस फिल्म में चार चांद लगा देगा और इसके वजह से यह फिल्म सुपर डुपर हिट हो सकती है।

इस फिल्म के लीड रोल में रेन रेनॉल्ड्स, ह्यूग जैकमैन, टॉम हिडलेस्टों जैसे एक्टर्स को कास्ट किया गया जो अपने हर एक फिल्म में धमाल मचा देते हैं। बात करे इसके डायरेक्टर और प्रोड्यूसर की तो इसे शॉन लेवी डायरेक्ट कर रहे हैं जिनोहने अराइवल, क्रेटर, फ्री गाय, द एडम प्रोजेक्ट जैसे फिल्मों को डायरेक्ट किया है।

2 Venom 3


स्पाइडर मैन का सबसे बड़ा दुश्मन वेनम जिसे हमने पिछले स्पाइडर नो वे होम फिल्म में देखा था। फिल्म में हमने वेनम को स्पाइडर मैन के पीछे पड़े हुए देखा था, तो इस बात से बहुत संभावना है की वेनम 3 में हमे यही कहानी में देखने को मिले। इस फिल्म में हमे स्पाइडर मैन देखने को मिल सकता है जिसके लिए ऑडियंस बहुत समय से इंतजार कर रही है।

फिल्म के सभी कास्ट को अभी तक रिवील नही किया गया है, जिसमे से एंड्रयू गारफील्ड, टॉम हार्डी, चिवेते एजियोफोर के ही नाम सामने आए है। इस फिल्म को केली मार्सल डायरेक्ट कर रही हैं जिन्होंने वेनम के पिछले 2 पार्ट डायरेक्ट किया था। इस धमकेदार फिल्म को 8 नवंबर 2024 को थिएटर में रिलीज किया जाएगा।

3 Joker: Folie à Deux (Joker 2)


यह फिल्म डीसी एक्सटेंडेड यूनिवर्स यानी DCEU फिल्म यूनिवर्स का सबसे फनी और डेंजर कैरेक्टर जोकर जो बैटमैन का सबसे बड़ा दुश्मन है। जोकर के पहले पार्ट ने बवाल मचा दिया था, इसके दूसरे पार्ट की कहानी भी बहुत धमाकेदार है जो आते ही थिएटर में बवाल मचा देगी। जोकर 2 की रिलीज डेट 4 अक्टूबर 2024 को रखी गई है।

इस फिल्म में ज्वॉइन फीनिक्स जोकर के लीड रोल में नजर आने वाले हैं जो इसके पहले पार्ट में तबाही मचा दिए थे और इस साइको फिल्म को Todd Phillips डायरेक्ट कर रहे ही जिनोने इसके बाकी पार्ट को डायरेक्ट किया है।

4 Dune: Part Two


इस फिल्म की कहानी सभी फिल्मों से अलग है इसमें राजाओं के समय का दृश्य दिखाया है। इस फिल्म की कहानी एक साम्राज्य के राजनैतिक मामले पर आधारित रहेगा। इसके पहले भाग ने ऑडियंस को एक नया अंदाज पेश किया है जो लोग को बहुत अच्छा लगा।

इस फिल्म को Denis Villeneuve डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म को 24 मार्च 2024 को रिलीज किया जाएगा। फिल्म में टिमोथी चलमेट, ऑस्टिन बल्टर जैसे एक्टर को सामिल किया गया है।

5 Inside Out 2

यह एक एनीमेशन मूवी सीरीज है जो एक्शन और कॉमेडी से भरपूर है। इसके पहले पार्ट ने लोगो को बहुत हंसाया था। अपने पहले पार्ट के तरह इसमें भी कॉमेडी देखने को मिलेगी। इस फिल्म की रिलीज डेट 14 जून 2024 रखी गई है।

Simple Contact Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

Leave a comment