Salaar ने कर दिया शाहरुख की Dunki को फेल। शाहरुख हुए परेशान जानिए पूरा बात

Dunki और Salaar

शाहरुख ने इस साल पठान और जवान जैसे ब्लॉकबस्टर मूवी दिए हैं और इस साल के अंत में उनकी एक और नई फिल्म Dunki रिलीज हो गई है जिसका ट्रेलर लोगो को पसंद आया था, और दूसरी तरफ सुपरस्टार प्रभाष की मोस्ट अवेटेड फिल्म Salaar को भी रिलीज कर दिया गया है। इन दोनो मूवी को देखने के बाद लोगो के बीच बहस छिड़ गया है, इन दोनो फिल्मों पे लोगो का अलग अलग राय है।

DUNKI AUR SALAAR
DUNKI AUR SALAAR

Dunki और Salaar रिलीज डेट

इन दोनो बड़े फिल्मों को एक दिन के अंतर पर रिलीज किया गया है। डंकी को इस साल के 21 दिसंबर को रिलीज किया गया है वहीं प्रभाष की सलार को 22 दिसंबर को रिलीज किया गया है। फिल्म के एक साथ रिलीज को लेकर फिल्म मेकर्स को भी परेशानी देखने को मिली थी जिसपर सलार के डायरेक्टर प्रशांत नील ने कहा कि—

कोई भी फिल्म निर्माता टकराव नहीं चाहता है, चाहे वह किसी नए कलाकार की फिल्म हो या शाहरुख खान जैसे दिग्गज के साथ हो। लेकिन किसी के लिए भी अपनी डेट को किसी और की डेट पर ले जाना बहुत अप्रिय स्थिति है।”

Dunki vs Salaar

इन फिल्मों के साथ ही में होने के कारण फैंस के बीच कंट्रोवर्सी का माहौल बन गया।

Story line

जहां शाहरुख खान की डंकी को मशहूर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है जिसने अपने कैरियर में कभी फ्लॉप मूवी नही दिए हैं इन्होंने पीके, 3 इडियट, संजू जैसे सुपरहिट फिल्मों को बनाया है। फिल्म में एक नागरिक की कहानी दिखाई गई है जो अपने सपने पूरे करने के लिए कनाडा जाना चाहता है पर वहां जाने के बाद उसे निराश लगता है और वो अपने घर लौट आता है। फिल्म में आपको भरपूर कॉमेडी देखने को मिलती और शाहरुख की बढ़िया एक्टिंग देखने को मिलेगी।

सलार में भी प्रभाष ने धूम मचा दिया है जो लोगो को काफी पसंद आ रहा है। इस फिल्म को देखने के बाद लोगों को प्रभाष के बाहुबली की याद आ गई थी, फैंस ने बताया की फिल्म में KGF के जैसे थीम रखा है। मूवी में खानसार नाम का एक जगह दिखाया गया जिस पर कई सारे काबिले लोग रहते है। उन्ही में से अलग अलग काबिले के दो लड़के की कहानी दिखाई गई जो बहुत बढ़िया दोस्त होते हैं। इस फिल्म को प्रसिद्ध निर्देशक प्रशांत नील जी ने डायरेक्ट किया हैं जिन्होंने KGF जैसे ब्लॉकबस्टर फिल्म को डायरेक्ट किए है और अभी तक एक भी फ्लॉप मूवी नही दिए हैं।

Budget

फ़िल्म के बजट की बात करें तो डंकी 130 करोड़ के बजट बनी है और सलार को 250 करोड़ के बड़े बजट में बनाया गया है जो हमे फिल्म में साफ देखने को मिल रहा है।

Collection

डंकी ने अपनी पहले दिन 57.43 करोड़ का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन किया था वहीं सलार ने अपने पहले दिन डंकी से 3 गुने से भी ज्यादा 178.29 करोड़ का भारी वर्ल्ड वाइड कलेक्शन किया है इससे आप अंदाजा लगा सकते है की मूवी में कितना अंतर है।

Dunki और Salaar फैंस रिव्यू

जैसा कि आपको पता है की फिल्मों को लेकर कंप्टीशन देखने को मिल रही है। फैंस को सलार में प्रभाष की एक्टिंग और दोस्ती का रोल बहुत ही अच्छी लग रही है। फैंस का कहना है की प्रभाष ने अपनी बाहुबली वाले किरदार की झलक दिखा दी है। डंकी में शाहरुख ने अपना पूरा अफोर्ड दिया है पर फिर भी फैंस को इनकी एक्टिंग कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है। एक फैन ने कहा कि साउथ फिल्म के आगे बॉलीवुड की डंकी-मंकी नही टिक ने वाली।

Simple Contact Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

Leave a comment