Salaar के बाद अब Kalki 2898 AD में बजेगा सुपरस्टार Prabhas का डंका। फिर एक बार प्रभास बनेंगे भगवान

Introduction

फिल्मी दुनिया में रोजाना एक से बढ़कर एक नए नए फिल्म रिलीज हो रहें जो लोगों के दिलों को जीत ले रहें हैं। नए कुछ फिल्मों को देखे तो भारत में अब लोग Bollywood से ज्यादा साउथ की फिल्में देखना पसंद कर रहें हैं। साउथ फिल्मों में अब सबसे ज्यादा एक्शन और फिल्म के कहनी पर ध्यान दिया जा रहा है, जो इसके हिट जाने के जाने चांस को बढ़ा देता है। यह फिल्म सुपर हीरो फिल्म होगी जो पिछले भारतीय सुपर हीरो फिल्म जैसे फ्लाइंगजेट, क्रिश, रॉ वन से कुछ अलग और नया हो सकता है।

Kalki 2829 AD

कल्कि 2829 एड एक एतिहासिक फिल्म हिंदू धर्म ग्रंथों पर आधारित है, जिसके लीड रोल में हमे Prabhas दिखने वालें हैं जिनकी सलार इस वक्त थिएटर में कहर ढा रही है। फिल्म में हमे हिंदू माइथैलिजी के भगवान विष्णु के अंतिम अवतार का किरदार दिखाया जायेगा। बताया जा रहा है कि यह भारत की पहली साइंस फ्रिक्शनल फिल्म होने वाली जो भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में एक नया अंदाज पेश

Kalki 2829 AD Glimpse

फिल्म का अभी तक कोई टीजर या ट्रेलर रिलीज नहीं किया पर हमे इसका 1 मिनट 16 सेकंड का एक छोटा सा ग्लिंप्स वीडियो देखने को मिला है जिससे कुछ हद ये पता कर सकतें हैं की फिल्म में किस तरह के विजुअल देखने को मिलेंगे। वीडियो में नए जेनरेशन की छवि देखने मिली है जो बहुत ही हाईटेक है और हर तरफ भूख मारी और अपराध का माहोल है, जिसे ठीक करने के लिए एक सुपरहीरो देखने को मिलेगा जो भगवान कल्कि अवतार पर आधारित रहेगा। इस फिल्म का थीम डार्क रखा गया है जो भारतीय फिल्म के लिए नया है।

Kalki 2829 AD Crew

Casting 

फिल्म में दमदार एक्शन के लिए प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी जैसे एक्टर्स को कास्ट किया गया। इनमे से ज्यादातर एक्टर हमे एक्शन फिल्मों में देखने को मिले हैं और कुछ हमे पारिवारिक फिल्मों में देखने को मिलते हैं।

Directer & Writter

एस फिल्म के लेखक और निर्देशक दोनो नग अश्विनी जी हैं जिन्होंने अपने अपना करियर स्टार्ट किया है। कल्कि फिल्म नग अश्विनी के लिए एक बढ़िया मौला हो सकता है। इस फिल्म की कहानी भी उन्ही के द्वारा लिखा गया है जो हमे फिल्म में देखने को मिलेगा।

Producer

इस फिल्म के निर्माता के सी. अश्वनी दत्त जी हैं जिन्होंने तेलगु फिल्म इंडस्ट्री में कई हिट फिल्मों को प्रोड्यूस किया है और कल्कि इनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म हो सकती है।

Kalki 2829 AD Release Date

इस फिल्म के ग्लिम्प्स के बाद सभी लोग इस मूवी को देखना चाहते हैं। इस फिल्म को नए साल में 12 जनवरी 2024 को रिलीज किया जाएगा।

Prabhas आदिपुरुष और कल्कि

प्रभास की सलार इस वक्त बहुत ज्यादा कमाई कर रही है, पर उनकी पिछली फिल्म आदिपुरूष जो इस साल 2023 में ही रिलीज हुई थी, उसे लोगों ने थोड़ा भी पसंद नही किया था, जिसके कारण यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। गौर करने बात यह है की हिंदू धर्म के भगवान पे बनी प्रभास की आदिपुरुष फ्लॉप हुई थी जिसका असर कल्कि पर भी पड़ सकता है क्योंकि यह फिल्म भी हिंदू धर्म से जुड़ी है।

Simple Contact Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

Leave a comment