इतना सस्ता फोन Lava Storme 5G लॉन्च होते ही इसने लगा दिया सभी फोनों का लंका, इसमें है 50MP का heavy कैमरा। जानिए कीमत

Lava Storme 5G

लावा एक प्रसिद्ध मोबाइ

ल कंपनी है जो कम बजट फोन को बनाने से जानी जाती है लावा इस टाइम पर बहुत सारे फोन को लॉन्च कर रही और बहुत सारे फोन में फीचर्स का बदलाव कर रही। इसी को देखते लावा ने एक फोन लॉन्च की है Lava Storme 5G जो लोगो को ये फोन बहुत ही पसंद आ रहे है। चलिए इस फोन के बारे और जानते है—

Lava Storme 5G Design

इस फोन की डिजाइन की बात करे तो फोन का हाइट 168.7 mm है

और इसका का चौड़ाई 76.7 mm है फोन का डिजाइन बहुत बढ़िया है और देखने में बहुत अच्छा लग रहा है इस फोन का थिकनेस 8.96 mm देखने को मिलेगा। फोन को हाथ में पकड़ने कंफर्ट रहेगा कोई परेशानी देखने नही मिलेगी इस फोन का वजन 241 Gram है।

Color: और इस फोन में दो कलर देखने को मिल जायेंगे Gale Green और Thunder Black है।

Display: फोन के डिस्प्ले टाइप में आपको IPS LCD मिल जाएगा और फोन का स्क्रीन साइज 6.78 inch देखने को मिलेगा। फोन का रेजोल्यूशन 1080 × 2460 पिक्सल में मिल जाएगा। जो वीडियो को हाई क्वालिटी में देखने में मदद करेगा और फोन का पिक्सल डेनसिट 396 ppi है,

Battery: इस फोन में आपको 5000mAH का बड़ा बैटरी पैक देखने को मिलेगा जो इस फोन को बढ़िया बैकअप देगा और बैटरी का टाइप Li- Polymer दिया है और साथ में बैटरी को चार्ज करने के लिए उसके साथ 33W का क्विक चार्जिंग Type- C चार्जर मिलेगा जो फोन को बहुत कम समय में चार्ज कर देगा।

Camera 

Rear Camera: आपको पीछे की तरफ ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा, पहला 50 MP का प्राइमरी कैमरा और दूसरा 8 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा। इस कैमरे से आप बहुत अच्छे फोटो को क्लिक कर सकते है। जो फोटो

रेजोल्यूशन 8150 × 6150 पिक्सल मिलेगा। इस कैमरे में कोई शिकायत नही मिलेगी।

Video Recording:

Video Recording: बात करे वीडियो रिकॉर्डिंग की तो आप इसमें 30FPS तक का वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते है। जिसका रेजोल्यूशन आपको 2560 × 1440 मिल जायेगा जो आप एक अच्छा वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते है।

Front Camera:

इस फोन में सिंगल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसका रेजोल्यूशन 16MP का प्राइमरी कैमरा है जो नेचुरल फोटो क्लिक कर सकते है।

Lava Storm 5G Performance

Chipset and CPU: इस फोन में MediaTek का Octa core प्रोसेसर मिलेगा जो इस फोन में हल्का फुल्का गेमिंग भी कर सकते है।

RAM: इस फोन में 8GB RAM देखने को मिलेगा।

Storage: और फोन में 128GB UFS 2.2 स्टोरेज के साथ 1TB एक्सपेंडेबल स्टोरेज via MicroSD Card मिलेगा।

Connectivity: इस फोन में अपको 5G कनेक्टिविटी देखने को मिलेगा।

Lava Storm 5G Launch Date in India

इस फोन को चीन में पहले ही लॉन्च कर दिया गया था। अब इस फोन को इंडिया में भी 28 दिसंबर को लॉन्च कर दिया गया है। जो इस समय मार्केट में छाया हुआ है। जो लोग इस फोन को बहुत पसंद कर रहे है।

Lava Storm 5G Price in India

इस फोन का प्राइज इस समय इंडिया में ₹13,499 है, लेकिन कंपनी उपलब्ध बैंक ऑफर के साथ स्मार्टफोन को अभी ₹11,999 की शुरुआती कीमत पर बेच रही है। आप इस फोन को Flipkart, Amazon से खरीद सकते है और ऑफलाइन भी ले सकते है।

Simple Contact Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

Leave a comment