Maruti ने लांच की 36kmpl के शानदार माइलेज वाली Maruti प्रीमियम SUV, देखे कीमत और शानदार फीचर्स

Maruti Suzuki Grand Vitara Low Price: अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन माइलेज वाली और दमदार फीचर्स वाली कार की खरीदारी करना चाहते हैं तो आज हम आपको बताने वाले हैं Maruti Suzuki Grand Vitara SUV के बारे में इसमें आपको काफी ज्यादा दमदार फीचर्स और दमदार इंजन देखने को मिलता है आज हम आपको इस कार के बारे में डिटेल में जानकारी देने वाले हैं अगर आप भी जानना चाहते हैं तो हमारे इस आर्टिकल को पढ़ते रहिए हम आपको सब कुछ डिटेल में बताने वाले हैं।

शानदार डिजाइन

Maruti Suzuki Grand Vitara काफी आकर्षक डिजाइन वाली SUV कार है, इसमें आपको एक बड़ा ग्रिल एलइडी लाइट्स एलइडी 10 लाइट्स और 17 इंच की आलाय व्हील्स देखने को मिलते हैं। इसका लुक काफी ज्यादा शानदार और दमदार देखने में लगता है।

बेहतरीन फीचर्स

अगर हम इस कार के फीचर्स के मामले में बात करें तो इसमें आपको काफी बेहतरीन और दमदार फीचर्स देखने को मिलते हैं, इसमें आपको 9 इंच का टच स्क्रीन इफ्टोनमेंट सिस्टम, 360 डिग्री कैमरा और एडवांस्ड ड्राइवर अस्सिटेंट सिस्टम इसके साथ ही इसमें आपको क्रूज कंट्रोल स्टार्ट इलेक्ट्रॉनिक सनरूफ और 10 स्पीकर का BOSE साउंड सिस्टम फीचर्स देखने को मिलते हैं।

अगर हम फीचर्स के मामले में देखे तो इस कार में आपको काफी बेहतरीन और दमदार फीचर देखने को मिलते हैं, ऐसे में अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन फीचर्स वाली कार की खरीदारी करना चाहते हैं तो आप इस कार की खरीदारी कर सकते हैं।

माइलेज

अगर हम माइलेज के मामले में बात करें तो कंपनी का यह दावा है कि यह कार 20 से 28 किलोमीटर 1 लीटर पेट्रोल में बहुत ही आसानी से ले जाए जा सकती है। इसके साथ ही कंपनी का यह भी कहना है की माइलेज इस बात पर निर्भर करता है कि ड्राइविंग स्पीड कैसी है और सड़क की स्थिति क्या है साथ ही मौसम की स्थिति क्या है। अगर सड़क की स्थिति सही है मौसम सही है और स्पीड नॉर्मल है तो आप SUV से बेहतरीन माइलेज प्राप्त कर सकते है।

दमदार इंजन

अगर हम इस कार में इंजन के बारे में बात करें तो इसमें आपको दो प्रकार के इंजन देखने को मिलते हैं, इस कार में पहला इंजन 1.5 लीटर 1.5 लीटर K15C Dual Jet पेट्रोल इंजन है। जो की 103bhp की पावर के साथ 137Nm का टार्क पावर जेनरेट करने का क्षमता रखता है इसके साथ ही दूसरा इंजन 1.5 लीटर K15C Dual Jet मैन्युअल हाइब्रिड पेट्रोल इंजन देखने को मिलता है जो की 103bhp की पावर के साथ 137Nm का टार्क पावर जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके साथ ही दोनों इंजन फाइव स्पीड मैनुअल और सिक्स स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ देखने को मिलते है।

कीमत

अगर हम Maruti Suzuki Grand Vitara कार की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी कीमत 11 लख रुपए से शुरू होती है। और 17.49 लाख रुपए तक बिक्री की जाती है। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन और दमदार कार की खरीदारी करना चाहते हैं तो आप इस कार की खरीदारी कर सकते हैं।

Simple Contact Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

Leave a comment