गरीबों का मसीहा बनकर आया Vivo का ये शानदार स्मार्टफोन फास्ट चार्जर बैटरी चलेगी 2 दिन कैमरा में सबका बाप

Vivo smartphone कंपनी एक प्रमुख फोन निर्माता है, जिसके बारे में आपको पता होगा। इस न्यू ईयर, Vivo ने अपने उपभोक्ताओं के लिए एक बड़ी खुशखबरी साझा की है, जब उन्होंने अपना नया स्मार्टफोन, Vivo Y36 5G , टेक बाजार में लॉन्च किया है। इसमें एक शक्तिशाली प्रोसेसर और वायर्ड फास्ट चार्जिंग का समर्थन है, जिससे उपयोगकर्ताओं को एक उत्कृष्ट अनुभव हो सकता है। इस फोन के आकर्षक लुक्स और विविध रंगों के कारण सभी लोग इसके प्रति प्रशंसा व्यक्त कर रहे हैं।

Vivo Y36 5G शानदार Specification

Is स्मार्टफोन में एक 6.64 इंच का फुल-एचडी प्लस LCD डिस्प्ले होती है, जिसका रिज़ोल्यूशन 2388 x 1080 पिक्सल है। इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC प्रोसेसर है। फोन में 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज है, जो उपयोगकर्ताओं को उच्च स्तर का परफॉर्मेंस और भंडारण स्थान प्रदान करता है।

इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल 4जी नैनो सिम, वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS, और NFC समर्थन हैं। सुरक्षा के लिए, फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल है, जिससे उपयोगकर्ताओं को एक और सुरक्षित अनुभव होता है।

अमेजिंग कैमरा क्वॉलिटी

इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए एक ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें पहला कैमरा 50 मेगापिक्सल का है। दूसरा 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा भी शामिल है, जो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के साथ आता है, जिसमें एलईडी फ्लैश लाइट है।

दमदार बैटरी पावर फास्ट चार्जर

Vivo Y36 5G स्मार्टफोन में कंपनी ने 5000mAh की शक्तिशाली बैटरी का समर्थन किया है, जिससे उपयोगकर्ताओं को लंबे समय तक बैटरी बैकअप का आनंद लेने में मदद होगी। इसके साथ ही, कंपनी ने फास्ट चार्जिंग का समर्थन करने के लिए 44W के फास्ट चार्जर का भी उपयोग किया है, जिससे फोन को तेजी से चार्ज किया जा सकता है।

Vivo Y36 5G Price

128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत IDR 2,399,000 हो सकती है, जो लगभग 12,800 रुपये के बराबर है। Vivo Y36 5G स्मार्टफोन का 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट लगभग 14,999 रुपये में उपलब्ध हो सकता है। इस फोन पर विभिन्न ऑफर्स भी हैं, जैसे कि फ्लिपकार्ट के बैंक कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5% कैशबैक और चुनिंदा बैंक क्रेडिट या क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने पर 750 रुपये की छूट।

सारांश
हमने इस आर्टिकल में आपको Vivo के कम कीमत वाले स्मार्टफोन की जानकारी शांझा की हैं जो आपको अच्छी लगी होगी अगर आप भी कम कीमत में अच्छा स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो इसे जरूर आजमाएं।

Simple Contact Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

Leave a comment