अब पापा की परियां भी करेंगी Yamaha की सवारी। ढाहेगी कहर Yamaha NMax 155, कीमत जान कर हैरान

Yamaha NMax 155

इस वक्त Yamaha की बाइक बहुत ज्यादा फेमस चल रही जो ज्यादातर लड़के ही चलतें हैं इसी को देखते हुए यामाहा ने महिलाओं के लिए एक स्कूटी लॉन्च करने जा रहा है Yamaha NMax 155, जो बहुत खुशी की बात है। अब महिलाएं भी यामाहा के गाड़ियों का आनंद उठा सकती हैं। इस स्कूटर बाइक को महिलाएं और पुरुष दोनो बहुत आराम से चला सकेंगे। इस स्कूटी में आपको हर एक फीचर देखने को मिलेगा जो एक बेहतर स्कूटी में होने चाहिए। इसमें आपको स्कूटर बाइक का अलग ही लुक देखने मिलेगा जो हमे यामाहा के बाइक की एहसास कराएगा।

Yamaha NMax 155 Design
Look

इस स्कूटी का लुक सबसे अलग बनया गया है, यामाहा ने इसे अपनी बाईकों के अंदाज में डिजाइन किया है जो देखने बहुत ही बवाल लगती है। इसमें में हमे हेड देखने को नही मिलेगा, इसके हेडलाइट को इसके फ्रंट बॉडी में फिक्स किया गया। हैंडलबार ओपन मिलता है जिसके मुड़ने से हमे बॉडी मे कोई हलचल नहीं होगी, जो हमे यामाहा के R बाइक सीरीज के संदर्व में दिया गया है। सीट को देखें तो इसमें हमे कंफर्ट डिजाइन सीट मिलती है जिसकी लंबाई हमे 765 mm देखने को मिलेगी। इस स्कूटर का डाइमेंशन हमे 1955*740*1115 mm दिया गया है, जिसका वजन हमे 127 किलो ग्राम देखने को मिलता है।

Colour Varients: यामाहा ने इसे 3 शानदार रंगो में लॉन्च करने की तैयारी की है जिसमे Gun Metalic Grey, Midnight Black, Blue कलर सामिल हैं, यह 3 कलर स्कूटर के बॉडी से एकदम मेल खायेंगे।

Wheel & Brakes: इसमें आपको ट्यूबलैस टायर देखने मिलेगा, जो एलॉय व्हील के साथ आता है। इस स्कूटी में रेडियल टायर का प्रयोग हुआ है, जो बेहद ड्यूरेबल है। यह स्कूटी आगे और पीछे डिस्क ब्रेक देखने को मिलेगा जिसका डायमीटर 230 mm का है।

Yamaha NMax 155 Performance 

Features

यह बाइक डिजिटल मीटर के साथ आती है जिसमे आप स्पीडोमीटर, ट्रिपमीटर, ओडोमीटर, फ्यूल स्टेटस यह सभी फंक्शन डिजिटल मीटर में दिए गए हैं। बात करें इसकी फ्यूल टैंक की तो इसमें 6.6 लीटर का फ्यूल टैंक की क्षमता देखने को आता है। इसमें आपको एलईडी हैडलाइट, बैक एलईडी लाइट के साथ लो फ्यूल इंडिकेटर भी देखने को मिलता है। इसमें लीड एसिड बैटरी का इस्तेमाल किया गया है, और इसमें एटोमेटिक ट्रांसमिशन लगाया गया है

Engine

इस स्कूटर बाइक में सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड इंजन लगाया गया है जिसका डिस्प्लेसमेंट 155 cc का है जो बहुत ही दमदार इंजन है, इतना पावरफुल इंजन हमे ज्यादातर बाइक में देखने को मिलता है। यह एक bs6 एम्मिशन स्कूटी है जिसमे 4 वाल्व, 4 स्ट्रोक का प्रयोग किया गया है।

यह स्कूटी 6000 rpm पर 14.4 NM का मैक्स टॉर्क और 8000 rpm पर 15 PS मैक्स पावर जेनरेट करता है। यह स्कूटर केवल सेल्फ बटन से ही ऑन होगी। इसका स्कूटर बाइक मैक्सिमम स्पीड 100 kmph की देखने को मिलेगी, जो हमे 35 kmpl का माइलेज देखने को मिलेगा।

Yamaha NMax 155 Price and Launch Date

फीचर्स से भरी इस स्कूटर का दाम ₹1.30 लाख एक्स शोरूम रखा गया है। जिसे 30 मार्च 2024 को लॉन्च किया जायेगा, यह कुछ महीनो में आपके नजदीकी यामाहा शोरूम उपलब्ध कर दिया जायेगा।

Simple Contact Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

 

Leave a comment